करनौद में कहरा समाज युवा संगठन का पारिवारिक मिलन समारोह आयोजित

कोरबा।-छत्तीसगढ़ (मछुवारा) कहरा-कहार समाज युवा संगठन का पारिवारिक मिलन समारोह व बैठक का आयोजन जांजगीर-चांपा जिले के ग्राम करनौद स्थित संजय निकुंज गार्डन में हुआ। पारिवारिक मिलन समारोह का उद्देश्य कोरोना काल में बंद हुए सामाजिक गतिविधियों को सुचारू रूप से निष्पादित करना और महिलाओं की भागीदारी को बढ़ाना था। इस अवसर पर युवा संगठन के अध्यक्ष लखेश्वर कहरा ने कहा कि समाज को निरंतर आगे बढ़ाने के लिए युवा संगठन कार्य करता रहेगा।


बैठक में छत्तीसगढ़ (मछुवारा) कहरा-कहार समाज के महासभा अध्यक्ष देवव्रत आदित्य व उनकी धर्मपत्नी का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया गया। श्री आदित्य ने अपने उद्बोधन में कहा कि आगामी महासभा बैठक में युवा संगठन के सदस्यों को सामाजिक कार्याें की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। युवा संगठन के अध्यक्ष लखेश्वर कहरा ने कहा कि समाज में महिलाओं की भागीदारी बढ़ाने के लिए युवा संगठन तत्पर रहेगा। इस अवसर पर बच्चों ने मनोरंजक खेल का आनंद लिया और नृत्य की प्रस्तुति भी दी।

अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर जमुनादेवी श्रीमोर ने समाज की महिलाओं को बधाई देते हुए समाज में सहभागिता बढ़ाने की अपील की। इस अवसर पर महासभा के पूर्व अध्यक्ष रामनारायण आदित्य, युवा संगठन के संरक्षक अशोक कटकवार, सत्यनारायण जलतारे, श्रवण कहरा, चित्रसेन दिनेश, रामकुमार कहरा, दीपक आदित्य, जमुनादेवी श्रीमोर, उपाध्यक्ष देव कुमार आदित्य, मुकेश राकेश, जानकी आदित्य, कोषाध्यक्ष राखीलाल कटकवार, सचिव कमल जलतारे, मीडिया प्रभारी बसंत शाहजीत, संगठन सचिव हरिहर आदित्य, निखिल कुमार श्रीमोर, मुकेश कटकवार, कु. अलका कटकवार, प्रचार सचिव राजकुमार जलतारे, लालमणी राकेश, सहसचिव जागेश्वर प्रसाद कहरा समेत युवा संगठन के सदस्य बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।