कौशल सिखौला : स्वाति मालीवाल भारी पड़ेगी.. आपको भी और लड़ सकती हूं वाली लड़की को भी ?

हद हो गई बेशर्मी की । आम आदमी पार्टी की सांसद हैं स्वाति मालीवाल । अब आतिशी जैसी नेता उन्हें बीजेपी का एजेंट बता रही हैं । संजय सिंह अपनी प्रेस कांफ्रेंस में कही बात से लगभग मुकर गए हैं । केजरीवाल ने तो मानों गूंगी का गुड़ खा लिया और होंठ सिल लिए । अपनी पार्टी की उस महिला सांसद की शिकायत सुनने तक का वक्त उनके पास नहीं है।

जाहिर है विभव कुमार जैसा पीएस केजरीवाल का खास राजदार है । केजरीवाल के साथ वह शराब घोटाले में भी लिप्त हैं और ईडी उनसे पूछताछ कर चुकी है । केजरीवाल को डर है कि विभव कुमार के खिलाफ कोई भी कार्रवाई उन्हें ईडी का गवाह बना सकती है । ऐसा होने पर केजरीवाल ही नहीं , संजय सिंह भी नप जाएंगे । संजय सिंह के पलटने का भी यही कारण है।

शुक्र है स्वाति मालीवाल आम आदमी पार्टी की खासमखास रही हैं , अन्यथा केजरीवाल इस तरह न फंसते , इतने असहज न होते । वे केजरी बाबू की इतनी चहेती रही हैं कि केजरीवाल ने उन्हें दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष बनाया था । बाद में उन्हें बड़े सम्मान से राज्यसभा भेजा गया । अब अचानक ऐसा क्या कर दिया स्वाति ने जो खुद को आम आदमी कहने वाले महानाटक बाज केजरीवाल उन्हें अपने ही घर पर अपने सेक्रेटरी से पिटवा रहे हैं ?

क्या कर दिया स्वाति ने जो मीडिया की प्राइम स्टोरी बने इस मामले पर रोज रोज पीसी करने वाले केजरी मुंह छिपा रहे हैं । पुलिस केजरीवाल के घर में घुस गई है और चप्पे चप्पे से सुबूत इकट्ठा कर रही है । अन्ना सहित दर्जनों साथियों को पार्टी से बाहर निकालने वाले केजरीवाल अब बुरी तरह फंस गए हैं । इतना अधिक कि उन्होंने विभव कुमार को फरार कर दिया है । वैसे विभव कुमार को पंजाब में सरकारी संरक्षण में छिपाया गया है , जिसका संकेत दिल्ली पुलिस को मिल गया है।

केजरीवाल की इस दुर्दशा के कारण ही कांग्रेस ने दिल्ली में होने वाली राहुल गांधी की रेली में उन्हें नहीं बुलाया । भले ही कांग्रेस दिल्ली की तीन सीटों पर तालमेल से लड़ रही है । लेकिन पंजाब में केजरीवाल और बलवंत मान कांग्रेस का भट्टा बैठा रहे हैं । दरअसल केजरीवाल के झूठ बार बार पकड़े जा रहे हैं। झूठ की यह पराकाष्ठा ही कही जाएगी कि अब वे स्वाति मालीवाल को पहचानने तक से इंकार कर रहे हैं।

आपकी गलती नहीं केजरीवाल साहब । जब आदमी के माड़े दिन आते हैं , तब ऐसा ही होता है । शौंक से सुनीता केजरीवाल को सौंपिए मुख्यमंत्री पद । लेकिन याद रखना । स्वाति मालीवाल फैक्टर चुनाव में बहुत भारी पड़ने वाला है । आपको भी और लड़ सकती हूं वाली लड़की को भी ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *