85% स्ट्राइक रेट वाले फायर ब्रांड योगी की कोरबा में 21 अप्रैल को चुनावी सभा के मायने.. क्या है योगी की गारंटी..!

योगी कोरबा में 21 अप्रैल को.. 85% स्ट्राइक रेट वाले फायर ब्रांड नेता की चुनावी सभा के मायने.. क्या है योगी की गारंटी..!

कोरबा। छत्तीसगढ़ में बीजेपी आक्रामक चुनावी अभियान के लिए कमर कस रही है। भाजपा के स्टार प्रचारक फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ का उनकी सभा और प्रत्याशी की जीत के मामले में स्ट्राइक रेट 85% है। सबसे बड़ी बात यह भी है कि विरोधी भी उनको सुनने के लिए जाते हैं।

योगी की गारंटी
छत्तीसगढ़ में हाल ही में सम्पन्न हुए विधानसभा चुनाव में जिन प्रत्याशियों के लिए उन्होंने चुनाव प्रचार किया वे जीतकर विधानसभा के द्वार तक पहुंचे हैं। राष्ट्रीय राजनीति में किसी भी चुनावी सभा, रैली में सबसे अधिक डिमांड अगर किसी की है तो 01 से 10 नंबर तक मात्र योगी आदित्यनाथ का ही नाम आता है।
लोगों का मानना है कि योगी आदित्यनाथ की सभा यानी जीत के लिए योगी की गारंटी है
.
————ये link भी पढ़ें…
स्मृति ईरानी से क्यों आगे हैं सरोज पांडे…? मंत्री बनेंगी..! https://veerchhattisgarh.in/?p=20447
बाहरी और स्थानीय प्रत्याशी को को लेकर जारी राजनीति के बीच मतदाताओं का स्पष्ट रूप से मानना है कि अब वो समय बीत गया जब जनता ऐसे बात को गंभीरता से लेती थी। आज का मतदाता समझदार है वो जानता है कि कौन सा प्रत्याशी उनके लिए विकास के दरवाजे खोल सकता है। स्थानीय या बाहरी प्रत्याशी होने का प्रभाव नहीं पड़ता। प्रभाव पड़ता है तो कामकाज के तरीके पर, क्षेत्र के विकास पर।
……..…..
लोकसभा चुनाव के पहले चरण के बाद छत्तीसगढ़ बीजेपी के स्टार प्रचारकों के आने का क्रम लगातार जारी है। प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी की 24 अप्रैल को अंबिकापुर में आमसभा के पहले बीजेपी के स्टार प्रचारक एवं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 21 अप्रैल को रायपुर, राजनांदगांव, कोरबा और बिलासपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।
प्रशासन ने किये सुरक्षा के इंतजाम 
सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे को लेकर व्यवस्थाएं चाक-चौबंध की जा रही है। सभा स्थल पर सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की जा रही है। फायरब्रांड योगी आदित्यनाथ को बड़ी संख्या में सुनने लोगों के आने की संभावना है।

भाजपा ने कोरबा में सुश्री सरोज पांडे को अपना उम्मीदवार बनाया है। जिसमें प्रचार के लिए 21 अप्रैल को CSEB मैदान में दोपहर लगभग 01 बजे योगी आदित्यनाथ एक सभा को संबोधित करेंगे।
-चित्र साभार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *