आम लोगों के निःशुल्क इलाज की व्यवस्था करेंगे देवेंद्र कश्यप

कोरबा। भाजपा के नव नियुक्त चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक देवेंद्र कश्यप ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि भाजपा का चिकित्सा प्रकोष्ठ छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले में कार्यकारणी गठन करने के बाद शिविर लगाकर नि:शुल्क लोगो का इलाज किया जायेगा।

उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार को कटघरे में खड़े करते हुए कहा कि सरकार केंद्र की आयुष्मान को बंद कर यूनिवर्सल कार्ड जारी करने की बात 2 वर्ष पूर्व कही गई थी लेकिन आज तक इसका क्रियान्वयन नहीं किया गया है। इस अव्यवस्था को देखते हुए गरीबो को निशुल्क इलाज करने की व्यवस्था चिकित्सा प्रकोष्ठ आने वाले दिनों में करेगी। आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि सरकार की कथनी और करनी में फर्क है, जिससे आम नागरिक त्रस्त है और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद छत्तीसगढ़ की स्वास्थ्य सेवा लचर हो चुकी है।

आज छत्तीसगढ़ में भाजपा के 14 प्रकोष्ठ संयोजक और सहसंयोजको की नियुक्ति संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए गई है। इसी कड़ी में चिकित्सा प्रकोष्ठ प्रदेश सह संयोजक के रूप कोरबा के ऊर्जावान युवा डाक्टर देवेंद्र कश्यप की नियुक्ति की गई है।
प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा के जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह , भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य द्वय डॉ विशाल उपाध्याय, डॉ नागेंद्र शर्मा ,डॉ हेमंत पटेल , जिला सह संयोजक डॉ राजेश राठौर , डॉ विजय राठौर सहित अन्य डाक्टर उपस्थित रहे।