मरवाही से कांग्रेस जीतेगी : एस्ट्रो निशांत

मरवाही उपचुनाव को लेकर नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर जारी है और कल मतगणना के साथ ही पूरी तरह से स्पष्ट तस्वीर सामने आ जायेगी।

राष्ट्रीय-अंतराष्ट्रीय स्तर पर अपने सटीक गणनाओं के लिए ख्यातिप्राप्त प्रसिद्ध ज्योतिषी निशांत ताम्रकार ने 31 अक्टूबर को व्हाट्सएप पर मरवाही उपचुनाव के जय-पराजय के संबंध में कांग्रेस और भाजपा में कौन सा दल जीतेगा को लेकर पूछे जाने पर उनका 1 नवंबर को जवाब आया कि मरवाही से कांग्रेस जीतेगी।

उल्लेखनीय है कि कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर वे सफल भविष्यवाणियां कर चुकें हैं, जिनमें पूर्व 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने तब जब लोगों को लग रहा था कि bjp 200 सीट पा जाए तो भी बहुत है लेकिन सबसे अलग इन्होंने विश्लेषण किया था कि bjp को 369 सीटें मिलेंगी।

अमित शाह स्वस्थ होंगे

निशांत ताम्रकार ने 3 अगस्त को कहा था कि गृह मंत्री अमित शाह कोरोना को मात देकर 10 सितंबर तक स्वस्थ हो जाएंगे, जो अक्षरसः सत्य साबित हुआ है और आज ट्विटर पर श्री शाह की सक्रियता आज लगातार दिखाई दी।

राममंदिर निर्माण का समय 2 वर्ष पूर्व व कोरोना को लेकर 1 वर्ष पूर्व की थी भविष्यवाणी

उल्लेखनीय है कि उन्होंने 19 जुलाई 2018 के अपने फेसबुक पर किए गए post में राममंदिर निर्माण को लेकर आ रही बाधाओं के संबंध स्पष्ट रूप से विश्लेषण किया था कि कोर्ट में आ अवरोध दूर होगा और जुलाई 2020 के आसपास या नवंबर 2020 के पहले राममंदिर का निर्माण कार्य शुरु हो जाएगा, जो कि सही साबित हुआ है और 15 मार्च 2019 के अपने फेसबुक वॉल पर पर किए गए post में स्पष्ट तौर पर व्यक्त किया था कि आने वाले समय मे कोई बड़ी वैश्विक आपदा आ सकती है। आगे अपने post में उन्होंने आपदा की विभीषिका का महसूस करते हुए लिखा था कि ये मेरे ज्योतिषीय जीवन का पहला आंकलन है, जिससे मुझे ऐसी प्राकृतिक आपदा के शंका पूर्ण निर्णय देने को मजबूर होना पड़ा।ईश्वर करे मेरे आंकलन असत्य हो और विश्व में शांति बनी रहे।