अरुण साव ही होंगे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री.. पढ़ें किसने-क्यों कहा…?

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भारतीय भाजपा बड़ी जीत की ओर बढ़ती नजर आ रही है। बीजेपी को बहुमत के साथ ही अब चर्चा इस बात को लेकर भी हो रही है कि मुख्यमंत्री कौन बनेगा?

अपने ग्रुप्स में शेयर कीजिए।

डॉक्टर रमन सिंह को ही भाजपा मुख्यमंत्री बनाएगी इसकी संभावना कम है?

लोरमी विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी अरुण साव रिकॉर्ड 45891 मतों से जीते हैं।

 

 

छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, राजस्थान तीनों राज्यों में भाजपा के सत्ता में आने की भविष्यवाणी करने वाले एस्ट्रो निशांत का (+917974939026) एक प्रश्न कुंडली के प्रतिउत्तर में कहना है कि छत्तीसगढ़ के आगामी मुख्यमंत्री अरुण साव होंगे। इसे अपनी टाइम लाइन पर भी उन्होंने पोस्ट किया है।

 

छत्तीसगढ़ के कुनकुरी विधानसभा से UD minj के चुनाव हारने का विश्लेषण भी एस्ट्रो निशांत ने इस पोस्ट किया था। 2018 में कांग्रेस के सत्ता में आने का भी आंकलन उन्होंने अपने टाइम लाइन पर पोस्ट किया था।

 

ज्योतिष प्रकाशकीय संपादकीय/प्रकाशकीय एस्ट्रो निशांत : 2024 में भाजपा की इतनी सीटों पर जीत.. 2019 के ये आंकलन थे सटीक.. September 22, 2023 Prakash Sahu 0 Comments Edit राष्ट्रीय-अंतराष्ट्रीय स्तर पर अपने सटीक गणनाओं के लिए ख्यातिप्राप्त प्रसिद्ध ज्योतिषी निशांत ताम्रकार ने 15 मार्च 2019 के अपने फेसबुक वॉल पर पर किए गए post में स्पष्ट तौर पर व्यक्त किया था कि आने वाले समय मे कोई बड़ी वैश्विक आपदा आ सकती है। आगे अपने post में उन्होंने आपदा की विभीषिका का महसूस करते हुए लिखा था कि ये मेरे ज्योतिषीय जीवन का पहला आंकलन है, जिससे मुझे ऐसी प्राकृतिक आपदा के शंका पूर्ण निर्णय देने को मजबूर होना पड़ा।ईश्वर करे मेरे आंकलन असत्य हो और विश्व में शांति बनी रहे। अपने ग्रुप्स में शेयर कीजिए। मित्र,गुरु,भाई के तौर पर चूंकि निशांतजी से खुलकर कई मुद्दों पर चर्चा होती है। ज्योतिष, तंत्र, साधना को लेकर भी मेरा अनुभव उनके साथ व्यापक रहा है। एक बात उन्होंने मेरे विषय में कही थी कि मुझे कभी डायबिटीज नहीं होगा, मेरे साथ दुर्भाव रखने वाले मां बगलामुखी के साधना के कारण स्वयं ही नाश को प्राप्त होंगे और यह मैं अनुभव करता भी रहा हूं। आगे भारतीय राजनीति वैश्विक परिदृश्य में किस ऊंचाई पर जाएगी, इस पर भी शीघ्र वे आंकलन सामने लाने वाले हैं। पिछले लोकसभा चुनाव 2019 में उन्होंने तब जब लोगों को लग रहा था कि bjp 200 सीट पा जाए तो भी बहुत है लेकिन सबसे अलग इन्होंने 6 अप्रैल 2019 में कहा था कि bjp को 369 सीटें मिलेंगी और कुल 358 सीटों के बहुमत के साथ भाजपा केंद्र में सत्ता में आई। यहां पर आंकलन में मात्र 11 सीटों का अंतर था। फिर भी अपने आप में यह एक सटीक गणना थी, जिसे इस लिंक पर पढ़ सकते हैं…. https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=pfbid033NHHUCwxRf6ZutSGDyb3zr5xKmw8WdUvwiiWqAsi2D7zsH8fD8eSi71MR4wHNDwbl&id=100004797072711&mibextid=Nif5oz . यह एक ऐसी गणना थी जो राष्ट्रीय परिदृश्य में कोई ज्योतिषी करने का साहस नहीं कर सका लेकिन इसके साथ ही सबसे बड़ी बात यह कि राज्यवार उन्होंने भाजपा को कितनी सीटों पर जीत मिलेगी, इसको लेकर भी उनके द्वारा की गई गणना सटीक रही।

 

भाजपा ने इस बार विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री पद के लिए उम्मीदवार घोषित करने की बजाय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चेहरा आगे कर सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ा था और सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ने का फॉर्मूला रंग लाया और बीजेपी अब पांच साल बाद फिर से सरकार बनाने की स्थिति में है।

सूत्रों की माने तो छत्तीसगढ़ में सरकार की कमान संभालने के लिए भाजपा पिछड़ा वर्ग कार्ड खेलते हुए अरुण साव का ही नाम आगे करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *