आप के छत्तीसगढ़ प्रभारी का आरोप.. आदिवासियों, किसानों और आम जनता की स्थिति खराब…

छत्तीसगढ़ में इस वर्ष दिसंबर माह में आसन्न विधानसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए चुनाव से पहले कई राजनीतिक पार्टी के दिग्गज नेता विधानसभावार लगातार दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में कोरबा पहुंचे आम आदमी पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा ने आगामी चुनाव में 90 विधानसभा सीटों में जीत प्रत्याशी खड़े करने की घोषणा की है।

आप पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा के अनुसार छत्तीसगढ़ की जनता विगत 4 साल से कांग्रेस सरकार के कार्यकाल से त्रस्त है।

उल्लेखनीय है कि आज आप के छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा ने जिले के 4 विधानसभाओं के कार्यकर्ताओं की बैठक ली, जिसमें पार्टी को जिले में मजबूत करने के विषय पर चर्चा हुई।

इसके बाद उन्होंने मीडिया से भी चर्चा की। इस चर्चा के मध्य उन्होंने कहा कि, छ्त्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार में कानून व्यवस्था बिगड़ने से अपराध बढ़ा है। रोजगार के लिए लोग भटक रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने दावा किया है कि, यहां के लोग गोबर बेचकर रुपये कमा रहे हैं लेकिन यहां तो 50% गोठान ही नहीं है।

प्रदेश प्रभारी ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में आदिवासियों, किसानों और आम जनता की स्थिति खराब है। शासकीय मद की राशि का दुरुपयोग हो रहा है।

प्रेस वार्ता के मध्य उनके साथ विशाल केलकर भी उपस्थित थे। इसके पूर्व कोरबा पहुंचे संजीव झा का जिले के  पार्टी कार्यकर्ताओं ने भव्य रूप से स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *