गुस्सा.. कलेक्टर ने किया पुलिस के हवाले…

कलेक्टर ने पूछा कि…. आपको क्या दिक्कत है।

एक आंदोलन के दौरान छात्र नेता के हस्तक्षेप करने से कलेक्टर महोदय नाराज हो गए और उसे पुलिस के हवाले करवा दिया। सोशल मीडिया पर कलेक्टर की प्रशंसा करते हुए टिप्पणियों के साथ यह vdo सुर्खियों में है।

कलेक्टर ने जिस तरह से सवाल-जवाब किए..वह vdo में….

विश्वविद्याल में प्रदर्शनकारी छात्रों ने कुलसचिव की नेमप्लेट पर कालिख पोतने की कोशिश की। इस दौरान विश्वविद्याल का चैनल गेट बंद करा दिया गया। कुछ दिनों पहले ही NSUI ने जीवाजी के कुलपति प्रोफेसर अविनाश तिवारी पर गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए विरोध किया था। जीवाजी विश्वविद्यालय में आज से परीक्षा होने वाली थी। लेकिन अब छात्रों के प्रदर्शन और हंगामे के बाद स्थगित इन्हें 7 फरवरी तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

कलेक्टर ने MSc केमेस्ट्री के छात्र से पूछा की आप क्या करते हैं, जिसपर छात्र ने कहा कि वह पुलिस आरक्षक परीक्षा की तैयारी कर रहा है। इसपर कलेक्टर ने उसे कहा की केमस्ट्री पढ़ने के बाद पुलिस में जाने का क्या फायदा ? PHD करो रिसर्च में जाओ। वहीं एक LLB छात्र से के PGDCA करने पर भी कलेक्टर साहब ने क्लास ली। वहीं एक छात्र से कलेक्टर ने पूछा कि ऑफलाइन परीक्षा से आपको क्या दिक्कत है। छात्र ने जवाब दिया की उसने पढ़ाई नहीं की है। इस कलेक्टर कहते नजर आए कि आपके पिताजी कालेज की फीस भरते हैं, तो आपको पढ़ना चाहिए, परीक्षा फिर चाहे जैसे हो।

ग्वालियर कलेक्टर का यह vdo सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है, जिसमें वे छात्रों से कह रहे हैं कि पिता जी फीस भरते हैं, तो आप पढ़ाई क्यों नहीं करते, परीक्षा ऑनलाइन हो या ऑफलाइन क्या फर्क पड़ता है ?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *