2029 तक मोदी के बाद योगी कब बनेंगे प्रधानमंत्री..बता रहें हैं आचार्य सलिल

मुनि योग के बारे में आचार्य सलिल का कहना है कि बीजेपी में जब तक कोई वैरागी शीर्ष पर रहेगा, तब तक भाजपा के हाथों में देश की बागडोर जनता सौंपेगी। पूर्व में 3 बार प्रधानमंत्री रहे अटल बिहारी वाजपेयी, दूसरी बार प्रधानमंत्री बने नरेंद्र मोदी इसके उदाहरण हैं। तो क्या अगली बार भाजपा  में सत्ता के केंद्र बिंदु उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होंगे ?
योगी आदित्यनाथ का उत्तर प्रदेश में सत्ता के शिखर पर पहुंचना एक आश्चर्यजनक घटना थी क्योंकि मुख्यमंत्री पद के लिए उनका नाम अंतिम समय में सामने आया था। यहां पर यह भी उल्लेखनीय है कि योगी संसद में 26 साल की उम्र में आ गए थे।
उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने में लगे योगी आदित्यनाथ कई मामलों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी के जैसे ही हैं और यही वजह है कि लोग उन्हें पीएम का राजनैतिक वारिस कह रहे हैं। घर दोनों ने ही छोड़ा, ब्रह्मचर्य अपनाया, लोगों की परवाह किए बिना कड़े दूरगामी निर्णय लेना, आरएसएस से जुड़ाव सहित अन्य कई समीकरणों में इनकी केमिस्ट्री एक जैसी काम करती है।
काफी जद्दोजहद से बाद  गुज़रने के बाद योगी आदित्यनाथ ने एक ऐसे सिस्टम में ख़ुद को फिट कर लिया है जो उनके लिए बिलकुल ही अनजान था। इसके साथ ही जनहित में कड़े निर्णय लेने वाले मुख्यमंत्री के रूप में उनकी लोकप्रियता का ग्राफ बढ़ा है। गोरखपुर में एक मंदिर के महंत की भूमिका से लेकर देश के सबसे अधिक आबादी वाले राज्य के मुख्यमंत्री बनने का उनका अद्भुत सफ़र क्या मुख्यमंत्री बनने तक ही सिमटकर रह जायेगा या वे भविष्य में प्रधानमंत्री भी बनेंगे ? क्या,कब कैसे होगा बता रहें हैं आचार्य सलिल …
https://twitter.com/salilkumar16/status/1335045449854504961?s=20