सुधांशु त्रिवेदी : “संसद सत्र के समय ही आती है विदेशी रिपोर्ट…” हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर…

बीजेपी के सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, यह सारी रिपोर्ट संसद सत्र के दौरान ही आती है. साथ ही उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा, सीमा पार से विपक्ष के कुछ ऐसे तार जुड़े हुए हैं कि भारत के हर संसद सत्र के दौरान अस्थिरता और अराजकता पैदा करते हैं.
अमेरिकी शोध और निवेश कंपनी हिंडनबर्ग ने 10 अगस्त को देर रात अपनी एक रिपोर्ट जारी की, जिसमें उन्होंने सेबी की चेयरपर्सन माधवी पुरी बुच और उनके पति पर अडानी से जुड़े विदेशी कोष में हिस्सेदारी होने का आरोप लगाया है, जिसके बाद अब बीजेपी की तरफ से हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर कमेंट सामने आया है.
भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, जांच ऐजिंसियों की जांच का सामना कर रही है हिंडनबर्ग के द्वारा सात समंदर पार से एक सुर उठाया जाता है और सारा विपक्ष उस में ताल मिलाने लगता है. उन्होंने आगे कहा ज्यादा गंभीर बात यह है कि विपक्ष संसद सत्र के साथ उसका संबंध जोड़ देते हैं. सुधांशु त्रिवेदी ने आगे कहा कि इसका मतलब यह हुआ कि विपक्ष को यह पता था कि संसद सत्र के दौरान ही वो रिपोर्ट आनी थी.
“संसद सत्र के समय ही आती है विदेशी रिपोर्ट”
सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, पिछले कई सालों से जब भी भारत में संसद का सत्र चलता है तब ही विदेश में कोई न कोई रिपोर्ट छपती है. उन्होंने बीबीसी की उस डॉक्यूमेंट्री का जिक्र करते हुए कहा जो पीएम मोदी को लेकर बनाई गई थी, कि वो डॉक्यूमेंट्री संसद का सत्र शुरू होने से ठीक पहले आई थी. जनवरी में हिंडनबर्ग की रिपोर्ट बजट सत्र शुरू होने से ठीक पहले आई थी. उन्होंने कहा यह सारी रिपोर्ट संसद सत्र के दौरान ही आती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *