PM मोदी बोले – “मेरा पहला वोट देश के लिए’’ अभियान में जुड़ें सभी लोग

पीएम ने कहा, “आइए हम अपनी चुनावी प्रक्रिया को और अधिक सहभागी बनाएं। मैं जीवन के सभी वर्गों के लोगों से पहली बार के मतदाताओं के बीच अपने-अपने तरीके से संदेश फैलाने का आह्वान करता हूं – #MeraPelahVoteDeshKeLiye!”

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पहली बार मतदान के पात्र अधिक से अधिक युवाओं को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने के लिए मंगलवार को विभिन्न क्षेत्रों के लोगों से ‘मेरा पहला वोट देश के लिए’ अभियान में शामिल होने का आह्वान किया।

पीएम ने सोशल मीडिया हैंडल ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, “आइए हम अपनी चुनावी प्रक्रिया को और अधिक सहभागी बनाएं। मैं जीवन के सभी वर्गों के लोगों से पहली बार के मतदाताओं के बीच अपने-अपने तरीके से संदेश फैलाने का आह्वान करता हूं – #MeraPelahVoteDeshKeLiye!” प्रधानमंत्री ने यह आह्वान सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के एक पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए किया।

https://x.com/narendramodi/status/1762357255855583694?s=20

अनुराग ठाकुर ने ‘एक्स’ पर एक वीडियो साझा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हाल ही में अपने मन की बात संबोधन में एक स्पष्ट आह्वान किया था और जैसा कि राष्ट्र लोकतंत्र के अपने सबसे बड़े त्योहार के लिए तैयार है। इसलिए सभी से ‘मेरा पहला वोट देश के लिए’ अभियान में शामिल होने और युवा मतदाताओं को अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करने का आग्रह करता हूं।

मेरा पहला वोट देश के लिए एंथम को सुनने की अपील करते हुए उन्होंने युवाओं को इसे सभी के साथ साझा करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि इस अभियान को अपने तरीकों और शैलियों से आगे बढ़ाना है। उन्होंने कहा कि युवा इस जिम्मेदारी को स्वीकार करें और कॉलेजों में हमारी सामूहिक आवाज की शक्ति का जश्न मनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *