पी. चिदंबरम के PM मोदी के संबोधन पर तंजी ट्वीटी पर मिले जवाब…ये भी बता दीजिए कि टोटल कितनी चेयर थीं, औऱ कितनी खाली रह गईं,जो भरी थीं,उन पर कौन कौन बैठा था..

अमेरिका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन पर कांग्रेस नेता पी.चिदंबरम ने ट्वीट कर तंज कसते हुए उन्होंने कहा है कि ” किसी ने भी पीएम मोदी के संबोधन पर ताली नहीं बजाई और वहां पर कुछ लोगों की सीट ही भरी हुई थी ”  इसके विपरीत बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम के संबोधन को देश को गौरवान्वित करने वाला संबोधन कहा। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को अपने अमेरिकी दौरे के आखिरी दिन संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित किया।
कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद पी चिदंबरम के इस ट्वीट पर अनेक ट्विटर यूजर्स ने जवाब दिया है।
संजय पुरोहित पी. चिदंबरम को याद दिलाते हुए कहते हैं कि ” इंग्लिश में अनुवाद कर ले पहला सवाल यूएन की सीट चाइना को किसने दी?
UN के मंच से भारत ने अपनी बात साफ साफ रखें आप लोगों सुनना चाहते थे भारत के प्रधानमंत्री की अफगानिस्तान के प्रति क्या सोच है उत्तर मिल गया पाकिस्तान को भी चेतावनी दे दी पीओके खाली करो ।
इसलिए मोदी नंबर वन है “
जागृति गुप्ता जवाब देते हुए कहती हैं ” अब ये भी बता दीजिए कि टोटल कितनी चेयर थीं,
औऱ कितनी खाली रह गईं,
जो भरी थीं,उन पर कौन कौन बैठा था,
बैठने वालों में कितने लोग मास्क लगाये थे,
जो लगाए थे,वो कौन कौन से कलर के थे,
किस कलर के मास्क लगाए लोग अधिक थे।।
It’s today’s homework
यही काम रह गया है कांग्रेस को देने के लिए।। “
खाली कुर्सियों पर सिद्धराज जनरल नॉलेज बढ़ाते हुए कहते हैं ” चिदंबरम जी पूरे विश्व में कोरोनावायरस चल रही है तो हर एक जगह पर s.o.p. का पालन हो रहा है तो यु एन में भी एस ओ पी  बनाई होगी इसलिए वहां पर संख्या कम है मिस्टर आप संख्या के बारे में क्यों पूछते हो भाषण सारी दुनिया सुन रही है।। उम्र के साथ आपकी सोच भी नीची हो गई है “
 एस.आर. लक्ष्मीसिंहन व्यंग्यात्मक लहजे में जवाब देती हैं- “When everyone was watching Modi’s speech, you are the only one counting seats ? and applauds ?  .? “

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *