अखिल भारतीय अधिवक्ता परिषद के प्रदेश महामंत्री धर्मेश श्रीवास्तव का कोरबा प्रवास

अखिल भारतीय अधिवक्ता परिषद के नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री धर्मेश श्रीवास्तव का आज एक संक्षिप्त प्रवास पर कोरबा आगमन हुआ।

इस दौरान अखिल भारतीय अधिवक्ता परिषद की कोरबा इकाई द्वारा आज दिनांक 27जून को अधिवक्ता भवन कोरबा में एक परिचयात्मक बैठक का आयोजन किया गया।

कोरबा इकाई के सदस्यों द्वारा पुष्प हार व पुष्प गुच्छ भेंट कर श्री श्रीवास्तव का सम्मान किया गया तथा परिषद के विस्तार पर चर्चा की गई।

इस दौरान परिषद के सदस्यों को श्री श्रीवास्तव ने परिषद के गठन के उद्देश्यों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि इसका उद्देश्य एक ऐसी न्यायिक प्रणाली के लिए काम करना है जो राष्ट्र की प्रतिभा के साथ सामंजस्य में हो और भारतीय परंपराओं के अनुरूप हो।

उन्होंने समाज के अंतिम छोर तक परिषद के कार्य करने की मंशा को लेकर बताया कि लक्षित लोगों/समुदाय के दरवाजे पर विधिक जागरूकता शिविरों का आयोजन करना ताकि उन्हें देश के नागरिक के रूप में उनके व्यक्तिगत अधिकारों या सामूहिक अधिकारों के बारे में जागरूक किया जा सके।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से अनीष कुमार सक्सेना, राजकुमार अज्ञेय, रामवल्लभ पांडे, मंगलचंद देवांगन, अमरनाथ कौशिक, रामकुमार यादव, प्रेमलता राठौर, श्रीमती संध्या सिंग उपस्थित थे। इसके साथ ही धर्मेश श्रीवास्तव ने वरिष्ठ अधिवक्ता अशोक तिवारी, रविंद्र पाराशर, दिनेश सिंग, हेमंत गौतम, मंजीत अस्थाना,  उत्पल अग्रवाल, जयप्रकाश गिलहरे, मनोज राठौर, उत्तरा राठौर से सौजन्य भेंट की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *