बागेश्वर बाबा ने भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे को इतने वोटों से जीतने का आशीर्वाद दिया..! 

कोरबा। चिरमिरी में जाने माने कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की हनुमत कथा सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। आयोजन की जिम्मेदारी प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल संभाल रहे थे और चुनाव भी है सो कोरबा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय भी कथा सुनने के लिए पहुंची। प्रदेश के गृहमंत्री विजय शर्मा भी हनुमत कथा का रस लेने लिए पहुंचे थे।

बागेश्वर धाम महाराज की कथा सुनने के लिए कांग्रेस के लोगों की भी भीड़ पहुंची थी, उनका भी भगवा गमछा पहनाकर स्वागत किया गया।हनुमत कथा सुनने वालों में कांग्रेस नेताओं की संख्या अच्छी खासी रही। कयास लगाए जा रहे हैं कि इनका मन भी EVM का बटन दबाते समय भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने के लिए जा सकता है।

वैसे लोगों के मध्य इस बात को लेकर भी चर्चा जोरों पर है कि धर्म के आधार पर कर्नाटक में पिछड़ों का हक आरक्षण में लूटने वाली पार्टी चुनाव में इस धार्मिक आयोजन पर प्रश्न कर रही है। जानकारों का कहना है कि बाबा बागेश्वर ने भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे को भारी मतों से जीत का आशीर्वाद का मंत्र कानों में फूंका है। कहा जा रहा है कि बागेश्वर बाबा ने 90,000 वोटों से जीत का आशीर्वाद दिया है।

 

भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे की कुंडली को लेकर एस्ट्रो निशांत ( +917974939026) कहतें हैं कि इनकी कुंडली में शनि नीच का है और नीच का शनि राजयोग दे जाता है। शनि की शांति के लिए उपाय सफलता दे जाएंगे। चूंकि प्रश्न कुंडली में शनि लाभ के गोचर में है इसलिए सफलता 100% मिलेगी। आगे एस्ट्रो निशांत का मानना है कि बागेश्वर बाबा पर शनि की कृपा है और शनिवार को जन्मी सरोज पांडे शनि की शरण में गईं हैं। हनुमानजी के वार मंगलवार को मतदान और मंगलवार को गिनती भी जीत की ओर ले जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *