सफल बच्चे हुए पुरस्कृत:सरस्वती शिशु विद्या मंदिर का वार्षिक रिजल्ट निकला

कोरबा। कोरबा मुख्यालय स्थित पुराना बस स्टैंड सरस्वती शिशु विद्या मंदिर का वार्षिक परीक्षा फल प्रकाशित व पुरस्कार वितरण शुक्रवार को किया गया। परीक्षाफल प्रकाशित के अवसर पर प्रबंध करणीय सदस्य विकास जोशी ने उपस्थित अभिभावकों से कहा कि आपने अपने बच्चों का नामांकन सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में करा कर एक सुयोग्य नागरिक के निर्माण में अभूतपूर्व भूमिका निभा रहे हैं। प्रधानाचार्य ओंकार प्रसाद शुक्ला ने कहा कि अपना विद्यालय अपनी संस्कृति को आत्मसात करते हुए आधुनिक शिक्षा प्रणाली को अपनाने के लिए प्रतिबद्ध है। अभिभावक अपने बच्चे को उज्जवल भविष्य के लिए इस विद्यालय में नामांकन करा सकते हैं।

इसके पश्चात परीक्षा प्रमुख ओंकार प्रसाद शुक्ला ने परीक्षाफल प्रकाशन की घोषणा की। परीक्षाफल प्रकाशित होने के बाद कक्षा एक से अष्टम तक के प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले भैया बहनों के बीच पुरस्कार का भी वितरण किया गया। कार्यक्रम का संचालन श्री पटवा ने किया।

यहां भी पढ़ें समसामयिक विषयों पर महत्वपूर्ण लेख…
http://veerchhattisgarh.in/

कार्यक्रम को सफल बनाने में आचार्य ओंकार शुक्ला का सराहनीय योगदान रहा। कार्यक्रम में कई अभिभावक भी उपस्थित थे। कार्यक्रम के समापन राष्ट्रगान के साथ की गई।

जिले में सबसे कम कीमत पर हाई विज़न कैमरे
*HDCamera* *wifi camera*
contact – 9907999079
सुनालिया चौक, कोरबा (छ.ग.)
हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर CCTV, मोबाइल खरीदी पर आकर्षक उपहार पाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *