प्रधानमंत्री ने कहा कि मेरा विश्वास पक्का हो गया है कि कांग्रेस पार्टी सोच से भी आउटडेटेड हो गई है। जब सोच ही आउटडेटेड हो गई है, तो इन्होंने अपना कामकाज भी आउटसोर्स कर दिया है। देखते ही देखते इतना बड़ा दल, इतने दशकों तक देश पर राज करने वाले दल का ऐसा पतन! हमें खुशी नहीं हो रही बल्कि हमारी आपके प्रति संवेदनाएं हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि मैं मल्लिकार्जुन खड़गे ने विशेष आभार प्रकट करता हूं। मैं इन्हें बहुत ध्यान और आनंद से सुन रहा था। लोकसभा में मनोरंजन की जो कमी हमें खल रही थी, वो इन्होंने यहां पूरी कर दी। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी इस बात की थी कि खरगे जी काफी लंबा और बड़े आराम से बोल रहे थे। तब मैं सोच रहा था कि इतना सारा बोलने की आजादी मिली कैसी। बाद में मेरे ध्यन में आया कि दो स्पेशल कमांडो जो रहते हैं वो उस दिन नहीं थे। ऐसे में बहुत मजबूत फायदा स्वतंत्रता का खरगे जी ने उठाया। खरगे जी ने उस दिन सिनेमा का गाना सुना होगा- ऐसा मौका फिर कहां मिलेगा?

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि इन्होंने अपने युवराज को एक स्टार्ट-अप बना कर दिया है। अब वो नॉन-स्टार्टर है। न तो लिफ्ट हो रहा है, ना ही लॉन्च हो रहा है।