PM नरेंद्र मोदी के “मन की बात” के 100वें संस्करण पर दिल से गोपाल मोदी बोले ये..100 का सिक्का…

कोरबा। वैश्विक परिदृश्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सभी सुनना चाहते हैं और यही कारण है कि मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’के 100वें संस्करण को लेकर भाजपा विशेष तैयारी कर रही है। भाजपा की योजना पूरी दुनिया में इसके प्रसारण की है। ऐसे में कोरबा भाजपा के गोपाल मोदी कैसे पीछे रह जाते, सो कोरबा जिले में भी व्यापक स्तर पर 100वें एपिसोड के लिए तैयारियां उन्होंने शुरू कर दी है।


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लोकप्रिय रेडियो शो “मन की बात” का 100 वा एपिसोड प्रसारण के अवसर पर किसी त्योहार जैसा नजारा देखने को मिलेगा। प्रधानमंत्री के इस खास कार्यक्रम का प्रसारण 30 अप्रेल 2023 को सुबह 11 बजे होगा।


भारतीय जनता पार्टी के कोरबा  जिला कोषाध्यक्ष और “मन की बात” के कोरबा जिला संयोजक गोपाल मोदी ने इस संबंध में आगे बताया कि जिले के सभी चार विधानसभा क्षेत्रों में एक – एक सौ बूथों का चयन किया गया है, जहां उत्सवपूर्ण वातावरण में भाजपा कार्यकर्ता और क्षेत्र के नागरिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस विशेष कार्यक्रम “मन की बात” को एक स्थान पर एकत्र होकर सामूहिक रूप से सुनेंगे।


श्री मोदी ने बताया कि जिले के सभी भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम की विस्तृत रूपरेखा से अवगत करा दिया गया है। साथ ही पार्टी नेतृत्व ने क्षेत्र के नागरिकों को भी कार्यक्रम में आग्रह पूर्वक आमंत्रित कर सहभागी बनाने का निर्देश दिया है। उन्होने कहा कि सभी स्थानों पर अतिथि का चयन कर उनकी उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है। पार्टी कार्यकर्ता और नागरिकगण मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद प्रधानमंत्री के वक्तव्य पर आपस में चर्चा भी करेंगे।

यहां भी पढ़ें समसामयिक विषयों पर महत्वपूर्ण लेख…
http://veerchhattisgarh.in/

भाजपा नेता गोपाल मोदी ने बताया कि जिले में भाजपा के सभी 19 मण्डलों में कार्यक्रम की तैयारी जोर शोर से की जा रही है। इस विशेष आयोजन का प्रचार प्रसार भी बड़े पैमाने पर किया जा रहा है। उन्होंने जिले के सभी नागरिक बन्धुओं से प्रधानमंत्री के “मन की बात” सुनने के लिए आयोजित किये जा रहे कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में सहभागी बनने की अपील की है।


उल्लेखनीय है सत्ता में आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेडियो पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम शुरू किया था। जिसके जरिए वो देश के नागरिकों से अपने ‘दिल की बात’ करते हैं। ये कार्यक्रम काफी लोकप्रिय हुआ और इस महीने इसके 100 एपिसोड पूरे होने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस अवसर पर पर पीएम मोदी 100 रुपये का एक विशेष सिक्का जारी करेंगे जिस पर माइक्रोफोन बना होगा और सिक्के पर ‘मन की बात 100’ भी लिखा होगा।सिक्के के आगे के भाग में अशोक स्तम्भ का सिंह होगा, जिसके नीचे सत्यमेव जयते लिखा रहेगा। इसके अलावा हिंदी-अंग्रेजी में भारत/India लिखा होगा। खास बात ये है कि इस सिक्के पर रुपये का चिन्ह ₹ भी बना होगा।

जिले में सबसे कम कीमत पर हाई विज़न कैमरे
*HDCamera* *wifi camera*
contact – 9907999079
सुनालिया चौक, कोरबा (छ.ग.)
हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर CCTV, मोबाइल खरीदी पर आकर्षक उपहार पाएं।
https://www.youtube.com/channel/UCulNZQOX5f5lhga7sgXOvdA
https://fb.watch/jkntNOQ8yD/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *