एस्ट्रो निशांत : 36% वोट भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे को और कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत को…

मित्र,गुरु,भाई के तौर पर चूंकि राष्ट्रीय-अंतराष्ट्रीय स्तर पर अपने सटीक गणनाओं के लिए ख्यातिप्राप्त प्रसिद्ध ज्योतिषी निशांत ताम्रकार जी से खुलकर कई मुद्दों पर चर्चा होती है। ज्योतिष, तंत्र, साधना को लेकर भी मेरा अनुभव उनके साथ व्यापक रहा है।

एक बात उन्होंने मेरे विषय में कही थी कि मुझे कभी डायबिटीज नहीं होगा, मेरे साथ दुर्भाव रखने वाले मां बगलामुखी के साधना के कारण स्वयं ही नाश को प्राप्त होंगे और यह मैं अनुभव करता भी रहा हूं।

एस्ट्रो निशांत उन विषयों पर भी खुलकर विश्लेषण करते हैं जहां पर अन्य लोग झिझकते हैं कि कहीं भविष्यवाणी गलत हो गई तो छवि नकारात्मक बनेगी।

एस्ट्रो निशांत ने पिछले लोकसभा चुनाव 2019 में उन्होंने तब जब लोगों को लग रहा था कि bjp 200 सीट पा जाए तो भी बहुत है लेकिन सबसे अलग इन्होंने विश्लेषण किया था  कि मोदी मैजिक फरवरी के दूसरे सप्ताह से शुरु होगा और 6 अप्रैल 2019 में इनका आंकलन था कि bjp को 369 सीटें मिलेंगी और कुल 358 सीटों के गठबंधन के बहुमत के साथ भाजपा केंद्र में सत्ता में आई। यहां पर आंकलन में मात्र 11 सीटों का अंतर था। इन सबकी विस्तृत जानकारी पूर्व के लेखों में है।

वर्ष 2024 के लिए उनका ज्योतिष विश्लेषण कहता है कि भाजपा को अकेले 343 सीटें मिलेगी। इन विश्लेषणों का लिंक लेख के इसके अंत में है।–


कोरबा लोकसभा सीट पर भाजपा की प्रत्याशी डॉ. सरोज पांडे और कांग्रेस से ज्योत्सना महंत चुनाव लड़ रहे हैं। मतदान प्रतिशत के विषय पर उनसे व्हाट्सएप पर चर्चा हुई।
……….
“कोरबा लोकसभा चुनाव में कोरबा लोकसभा में 16 लाख 18 हजार 437 मतदाता हैं कितने प्रतिशत मतदान होगा?”
…इस प्रश्न पर एस्ट्रो निशांत का कहना है कि 61% मतदान होगा।
“किस प्रत्याशी को कितने प्रतिशत वोट मिलेंगे..?
…इस प्रश्न पर एस्ट्रो निशांत अपने ज्योतिष विश्लेषण से बताते हैं कि… “कुल 61 प्रतिशत वोट में 36 प्रतिशत वोट मिलेंगे सरोज पांडे को।
22 परसेंट से अधिक वोट ज्योत्सना महंत को प्राप्त होगे।”

परिसीमन के बाद कोरबा लोकसभा के प्रथम चुनाव में मतदान का प्रतिशत 58.41, दूसरे चुनाव में मतदान का प्रतिशत बढ़कर 73.95 प्रतिशत था और तीसरे चुनाव में मतदान का प्रतिशत बढ़कर 75.35 प्रतिशत हो गया था। 4 जून को यह स्पष्ट हो जाएगा कि कोरबा लोकसभा में मतदान का प्रतिशत क्या है..!

ये link भी पढ़ें...कांग्रेस के नो बॉल पर सरोज पांडे का छक्का..! अंक 4, 8 से खुलेगा भाग्य का ताला… https://veerchhattisgarh.in/?p=21000
————————————————————————
एस्ट्रो निशांत : 2024 में भाजपा की इतनी सीटों पर जीत.. 2019 के ये आंकलन थे सटीक.. https://veerchhattisgarh.in/?p=15454

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *