सोना-ज्वेलरी 20% कैश बैक के साथ आसान किश्तों में . . : पदमिनी ज्वेलर्स

कोरोनाकाल में  सभी क्षेत्रों में आर्थिक समस्याएं गहराई है और इसके कारण पूरी दुनिया की इकॉनमी बुरी हालत में आ गई है।

 

कोरोना की मार झेल रहे आम आदमी पर महंगाई की भी तगड़ी मार पड़ी है। कोरोना काल में पहले ही आम आदमी कमाई को लेकर चिंतित है, ऊपर से महंगाई की मार ने उसे और परेशान किया हुआ है।

नवरात-दशहरा पर्व के समापन के साथ ही दीपावली के अवसर पर और वैवाहिक अवसरों पर लोग खरीददारी शुरु कर देंगे। आमजन की इन समस्याओं को देखते हुए पदमिनी ज्वेलर्स, कोरबा के संचालक जगदीश सोनी (98279-76900) आसान किश्तों में सोना सहित अन्य जेवरात उपलब्ध कराने की योजना लेकर आएं हैं।

श्री सोनी कहतें हैं कि -” लोगों की क्रयशक्ति कोविड-19 में घटी है और स्थिति में सुधार हो रहा है लेकिन पूर्व स्थिति में देश-विश्व को सामने आने में समय लगेगा। शुभ-मांगलिक अवसरों पर सोना,जेवर खरीदना भारतीय संस्कृति का एक अहम हिस्सा है।”

वे आगे बतातें हैं कि -”  हमारा संस्थान से जेवर आसान किश्तों में उपलब्ध कराने की दिशा में काम कर रहा है।  इससे लोगों को राहत मिलेगी। कुछ दस्तावेज इसके लिए आवश्यक रूप से लगेंगे और  और बेहद कम समय में दस्तावेजों के परीक्षण के बाद आसान किश्तों में जेवर उपलब्धता सुनिश्चित कर दी जाएगी।

 

कोरबा सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष के रूप में कोरोना काल में सर्राफा बाजार में आई मंदी से आमजन को राहत दिलाने की दिशा में ये एक प्रयास है। सभी की अपेक्षाओं पर खरा उतरूं, ये प्रयास रहेगा।उल्लेखनीय है सोने-चांदी, हीरे के हॉल मार्किंग फैशनेबल जेवरों के अलावा राशि रत्न, गिफ्ट आइटम, सोने-चांदी से बनी मूर्तियों व बर्तनों के बेहतरीन कलेक्शन के लिए पदमिनी ज्वेलर्स का नाम जाना जाता है।