एस्ट्रो निशांत : ED पर भविष्यवाणी.. कलेक्टर श्रीमती रानू साहू के साथ ये होगा आगे…

राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई सफल भविष्यवाणी कर चुके प्रसिद्ध ज्योतिष निशांत ताम्रकार (+917974939026) ने पूर्व में कोरबा कलेक्टर रहीं जमीनी स्तर पर काम करने वालीं श्रीमती रानू साहू को लेकर 3 विश्लेषण किये थे और सभी सही हुए। ED के छापे को लेकर प्रदेश में सरगर्मी बढ़ी है और लोगों में उत्सुकता है कि एक साथ अनेक अधिकारियों और विभिन्न स्थानों में क्या परिणाम सामने आएगा ?

– एस्ट्रो निशांत

सर्वाधिक उत्सुकता लोगों में श्रीमती रानू को लेकर है, इस कारवाई में क्या होगा.. उत्सुकता है क्योंकि वे मूलतः छत्तीसगढ़ के ग्रामीण किसान परिवार से आतीं हैं और अपनी कार्यशैली के कारण आमजनों से उनका सीधे संवाद रहा है।छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के ग्राम पांडुका की 2010 बैच की IAS रानू साहू की गिनती दबंग तेज तर्रार अफसरों में होती है। कलेक्टर श्रीमती रानू साहू की बेहतर कार्यशैली को देखते हुए रायगढ़ जैसे बड़े जिले की बागडोर कोरबा से ट्रांसफर कर सौंपी गई।

जुझारूपन ऐसा कि परिजनों के विरोध के बाद भी पुलिस सेवा में आईं। DSP के पद पर पदस्थ रहनें के दौरान जब वे कलेक्टर का exam दिलाने गईं थीं, तब उन्हें प्रशासनिक चेतावनी भी दी गई थी कि लंबी छुट्टी नहीं चलेगी, वापस नहीं आने पर बर्खास्त कर दिया जाएगा लेकिन इस चेतावनी और DSP का पद खोने का भय किये बिना उन्होंने IAS का एग्जाम फाइट किया और परिणाम भी सामने आया। महिला होते हुए भी लोगों ने उनके कड़े संघर्ष को भी देखा है। पब्लिक की समस्याओं को बिना पब्लिसिटी सुलझाने में आगे रहीं हैं, सो प्रदेश में सर्वाधिक उत्सुकता श्रीमती साहू को लेकर है।

मेरे आध्यात्मिक गुरु, भाई व मित्र निशांतजी से श्रीमती रानू साहू के संबंध में कार्यवाही को लेकर भविष्य के परिणाम को लेकर मैंने चर्चा की। एक प्रश्न उनसे मैंने किया। प्रश्न करने के समय को लेकर KP पद्धति से उनका आंकलन पूर्व में भी सफल रहा है।

ज्योतिष दृष्टि से उन्होंने जो विश्लेषण किया है और उनसे जो चर्चा हुई है उसके अनुसार हो रही कारवाई से उनको किसी तरह की परेशानी नहीं होगी।

निशांतजी के द्वारा किया गया ज्योतिष आंकलन उन्हीं के शब्दों में…

” नमस्कार मित्रो

कोरबा पूर्व कलेक्टर के बंगले पर ed का छपा पड़ा है।

वैसे ये पूर्व में भी उल्लेखित था की कांग्रेस मंत्री से विवाद इनके लिए नुकसानदेह होगा।

लेकिन आज हम इस पर पुनः कोशिश करते है।

आज 11 अक्टूबर 22 10।46 am पनागर

लग्न वृश्चिक राशि 25 अंश पर।

मंगल 7वे भाव में।

चंद्र राहु में राशि में ।

नवांश कुंभ

दशमंश में सूर्य धनु का।

शनि केतु के प्रभाव में है।

स्थिति अनुसार

लग्नेश बलवान है।

और चंद्र अशुभता अगले 20 घंटे में  क्रॉस कर लेगा।

इस तरह आज और कल का दिन इनके लिए परेशानी वाला है।लेकिन इस प्रक्रिया से वे किसी नुकसान में आते नही दिखते।वही इनके पति जो ias ऑफिसर है के बंगले पर भी ed का छपा है।

इनके साथ परेशानी हो सकती।

लेकिन कोरबा पूर्व कलेक्टर पर कोई परेशानी नही आयेगी।आगे ईश्वर की इच्छा।

धन्यवाद।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *