कोरबा में बागेश्वर सरकार..! सनातन संस्कृति के स्टार का दरबार..!

सनातन संस्कृति के स्टार प्रचारक के रूप में वैश्विक परिदृश्य में सुप्रसिद्ध हो चुके बिना पूछे लोगों की परेशानियों को जानने के रूप में सुप्रसिद्ध हो चुके बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री का ऊर्जा नगरी कोरबा में भव्य दरबार शीघ्र ही लगने जा रहा है..!

यह भी पढ़ें…
——–
रामचंद्र आर्य : दीपावली पर लक्ष्मी पूजन.. श्री राम की पूजा क्यों नही?” http://veerchhattisgarh.in/?p=12585
.


मध्य प्रदेश स्थित बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सोशल मीडिया से लेकर टेलीविजन तक हर तरफ छाए हुए हैं। भक्तों के अनुसार गुरुजी पर भगवान हनुमानजी की असीम कृपा है। धीरेंद्र शास्त्री कहतें हैं कि दिव्य दरबार में भगवान हनुमान जी और दिव्य शक्तियों की उनको प्रेरणा मिलती है। वर्तमान समय में लाखों लोग देश-विदेश से बागेश्वरधाम आ रहे हैं। यहां पर बाला जी को समर्पित भगवान का मंदिर है।उल्लेखनीय है कि उनकी प्रेरणा से सैकड़ों परिवारों ने सनातन परंपरा में अपनी आस्था व्यक्त करते हुए घर वापसी की है।


बागेश्वर धाम वाले बाबा के नाम से प्रसिद्ध पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दरबार ऊर्जा नगरी कोरबा में शीघ्र ही लगने जा रहा है ? जिले के चौक-चौराहों सहित विभिन्न स्थानों पर लगे फ्लैक्स को लेकर जिलेवासियों में उत्सुकता व्याप्त है।


उल्लेखनीय है कि चौक-चौराहों सहित विभिन्न स्थानों पर लगे फ्लैक्स में “भव्य दरबार आपके अपने शहर कोरबा में शीघ्र ही..” “शहर शीघ्र मग्न होगा भक्ति और आस्था के संगम में..” “उनके आगमन से ऊर्जा नगरी में होगा ऊर्जा का नया संचार..कोरबा आने को हैं वें तैयार”….जैसी शब्दावली का उपयोग किया गया है और साथ में सनातन संस्कृति के प्रतीक केसरिया ध्वज को फ्लैक्स में उकेरा गया है, इसके साथ ही “दरबार, ऊर्जा का संचार..” ये शब्द प्रत्यक्ष रूप से बागेश्वर बाबा की ओर इंगित करते हैं। ऐसे में स्वाभाविक रूप से आमजनमानस में इस बात को लेकर रेखांकित किया जा रहा है कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री का शीघ्र ही कोरबा शुभ आगमन हो सकता है, अगर ऐसा होता है कोरबावासियों के लिए ऐतिहासिक दिन होगा।

जिले में सबसे कम कीमत पर हाई विज़न कैमरे
*HDCamera* *wifi camera*
contact – 9907999079
सुनालिया चौक, कोरबा (छ.ग.)
हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर CCTV, मोबाइल खरीदी पर आकर्षक उपहार पाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *