दयानंद पांडेय : योगीराज का सच..नेहा राठौर ने अतीक़ अहमद की शहादत पर अभी तक कुछ पूछा कि नहीं ?

यू पी में का बा ? गाने वाली नेहा राठौर ने अतीक़ अहमद की शहादत पर अभी तक कुछ पूछा कि नहीं? किसी को पता हो तो बताए भी। इसलिए भी पूछा कि  किसी कांग्रेसी पार्षद प्रत्याशी का वीडियो देखा, जिस में वह अतीक़ अहमद के लिए भारत रत्न की मांग चीख़ -चीख़ कर कर रहा है।

कह रहा है कि अगर मुलायम सिंह यादव को पद्म भूषण मिल सकता है तो अतीक़ अहमद को भारत रत्न क्यों नहीं मिल सकता ? उस की शिकायत यह भी है कि अतीक़ अहमद को तिरंगे में लिपटा कर क्यों नहीं दफनाया गया ?

_____

 दयानंद पांडेय : कुतर्की और नफरत के शिलालेख लिखने वाले जहरीले लोगों के विमर्श में फंसने से कृपया बचें http://veerchhattisgarh.in/?p=11228
 दयानंद पांडेय : गोदी मीडिया के बहाने और निशाने http://veerchhattisgarh.in/?p=10393

ऐसे में नेहा राठौर की याद स्वाभाविक है। कि अतीक़ अहमद पर नेहा राठौर की गायकी , यू पी में का बा ? वह न पूछें तो अस्वाभाविक लगता है। आख़िर नेहा राठौर की गायकी , समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव के पैरोल पर वैसे ही तो नहीं आ पहुंची है। और अतीक़ अहमद अखिलेश यादव और उन की समाजवादी पार्टी का खासमखास रहा है।  नेहा राठौर ऐसे में कैसे न गाएं भला ? आख़िर कांग्रेस राज्य सभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी यह कसीदा पढ़ते ही रहे हैं :

तेरे कद के बराबर अब किसी का कद नहीं होगा,

ये एक शायर का दावा है कभी भी रद्द नहीं होगा।

इलाहाबाद वालों बात मेरी याद रखना तुम,

कई सदियों तलक कोई अतीक अहमद नहीं होगा।

तो नेहा राठौर भला क्यों न पूछे , गाए , अतीक़ अहमद की शहादत के बाबत !


योगीराज का सच
क़ानून तो सब को सुरक्षा की गारंटी देता ही है। विभिन्न सरकारें इसी क़ानून के तहत सब को सुरक्षा देने का दम भरती हैं। लेकिन सिर्फ़ दम भरती हैं।

फिर भी अगर आप योगी राज की बात कर रहे हैं तो सच यही है कि उत्तर प्रदेश में माफ़िया राज का अंत हो गया है। विकास दुबे या अतीक़ अहमद सभी एक तराजू पर हैं। बाक़ी अभी  दिल्ली में साकेत कोर्ट में दिन-दहाड़े एक महिला पर गोली चल गई। ऐसे अपराधों पर कोई सरकार कभी क़ाबू नहीं कर सकती। कभी कोई अपनी गर्लफ्रेंड या पति को काट कर फ्रिज में रख दे। मेहरौली के जंगलों में फेंक दे। कोई किसी को मीलों सड़क पर घसीटते जाए , इस पर भी कोई सरकार रोक नहीं लगा सकती। हां , जुर्म के बाद तो कड़ी और कठिन से कठिनतर कार्रवाई कर सकती है। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार फ़िलहाल यह कर रही है। और यह तथ्य हैं , मन की बात नहीं।

यहां भी पढ़ें समसामयिक विषयों पर महत्वपूर्ण लेख…
http://veerchhattisgarh.in/

जिले में सबसे कम कीमत पर हाई विज़न कैमरे
*HDCamera* *wifi camera*
contact – 9907999079
सुनालिया चौक, कोरबा (छ.ग.)
हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर CCTV, मोबाइल खरीदी पर आकर्षक उपहार पाएं।
https://www.youtube.com/channel/UCulNZQOX5f5lhga7sgXOvdA
https://fb.watch/jkntNOQ8yD/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *