सनातन पर प्रहार सह नहीं पाए कांग्रेस प्रवक्ता रोहन गुप्ता, टिकट लौटाने के बाद पार्टी छोड़ी

कांग्रेस प्रवक्ता रोहन गुप्ता ने बीते दिनों पार्टी से इस्तीफा दे दिया। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स साझा की। रोहन गुप्ता ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को पत्र लिखकर अपना इस्तीफा भेजने के साथ ही पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं पर गंभीर आरोप भी लगाए।
रोहन गुप्ता ने कांग्रेस से इस्तीफा देने के कारण गिनाने के साथ ही पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं पर गंभीर आरोप भी लगाए। इससे पहले उन्होंने अहमदाबाद (पूर्व) लोकसभा सीट से अपनी उम्मीदवारी वापस लेने का निर्णय लिया था।

सनातन धर्म के अपमान से मनोबल टूटा’

रोहन गुप्ता ने कहा कि अब मेरा मनोबल मुझे पार्टी में बने रहने की इजाजत नहीं देता। कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट से जुड़े उस नेता ने अपने अहंकारी और असभ्य व्यवहार से पार्टी को भी नुकसान पहुंचाया है। अपनी चरम वामपंथी मानसिकता के कारण उन्होंने सनातन धर्म के अपमान पर पार्टी की चुप्पी सुनिश्चित की, जिससे मुझे व्यक्तिगत रूप से ठेस पहुंची। इससे पार्टी की छवि और पार्टी के नेताओं के मनोबल को काफी नुकसान हुआ है। नेतृत्व को इस तरह के नेताओं की ऐसी गतिविधियों को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए जो ईमानदार कार्यकर्ताओं और नेताओं का अपमान करते हैं और उन्हें पार्टी छोड़ने के लिए मजबूर करते है। कुछ लोगों को यहां साजिश नजर आ सकती है लेकिन मेरे करीबी लोग मेरा दृष्टिकोण समझेंगे।”
रोहन गुप्ता को लेकर सोशल मीडिया पर ये हो रहा है वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *